स्तम्भ menu

Drop Down MenusCSS Drop Down MenuPure CSS Dropdown Menu

सोमवार, 24 दिसंबर 2012

रोचक चर्चा: अंतरजाल पर लड़कियां और उनकी तस्वीरें

रोचक चर्चा:
अंतरजाल पर लड़कियां और उनकी तस्वीरें

किसी लड़की की फ्रैंड रिक्वेस्ट आई है और खूबसूरत चेहरा प्रोफाइल में लगा है तो ध्यान रखें वो फर्जी खाता भी हो सकता है।

.ऐसा भी हो सकता है कि कोई आपका मित्र ही किसी खूबसूरत चेहरे की आड़ में आपके दिल की धड़कन बढ़ा रहा हो। यदि आप फेसबुक सिर्फ लड़कियों से मिलने के लिए लॉगइन कर रहे हैं तो समझ लीजिए की आपके बेवकूफ बनने के चांस ज्यादा है।

.यदि फेसबुक पर लड़कियों की तस्वीरें उनके बारे में बहुत कुछ कहती हैं। जानिए फेसबुक पर लड़कियों की प्रोफाइल तस्वीर उनके बारे में क्या कहती है...

# यदि वो बेहद खूबसूरत है और उसके फ्रैंड लिस्ट में एक हजार से अधिक लोग हैं जिनमें अधिकतर पुरुष हैं तो उसे तुरंत अपनी फ्रैंड लिस्ट से डिलीट कीजिए...क्योंकि वो प्रोफाइल फर्जी है

# यदि प्रोफाइल तस्वीर में कैटरीना या करीना मुस्कुरा रही है और फ्रैंड लिस्ट में 200 के आसपास लोग हैं तो समझ लीजिए आपकी दोस्त शर्मीली या थोड़ा कम खूबसूरत है या फिर दोनों।

# यदि उसके गले में बाहें डाले कोई लड़का भी है तो आगे बढ़ जाइये, वो पहले ही किसी और की हो चुकी है।

# यदि प्रोफाइल तस्वीर में एक से ज्यादा लड़कियां हैं तो वो उनमें सबसे कम खूबसूरत है। सुंदर लड़कियों के बीच में सभी सुंदर लगती

हैं इसलिए ही उसने वो तस्वीर लगाई है।

# यदि तस्वीर में सिर्फ चेहरा दिख रहा है वो भी साइड एंगल से तो समझ लीजिए आपके सपनों की महबूबा थोड़ा (या बहुत ज्यादा) मोटी है।

# यदि तस्वीर दूर से ली गई है और वो उसमें पूरी दिख रही है तो समझ लीजिए प्रोफाइल फर्जी नहीं है, आप कोशिश करके बात आगे बढ़ा सकते हैं।

# यदि प्रोफाइल तस्वीर में केक, दिल, कोई मुस्कुराता हुआ बच्चा, टेडी बियर या लव मैसेज है तो समझ लीजिए की वो कोई किशोरी

है जो अभी भी बचपने में जी रही है। ऐसा भी हो सकता है कि वो कोई युवती ही हो लेकिन दिमाग से बच्ची हो।

# यदि तस्वीर कुछ ज्यादा ही बदसूरत है तो जल्दी से बैक बटन दबा दीजिए इससे पहले कोई आपको रंगे हाथों पकड़े। (वैसे अगर आप उसे फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजेंगे तो मामला जल्द ही बन सकता है, बशर्ते आप उसके लिए राजी हो)

# यदि तस्वीर में बेहद खूबसूरत चेहरा मुस्कुरा रहा है और सभी प्रोफाइल जानकारी छुपी हुई है तो ये वो ही लड़की है जिसकी तलाश आपको हैं। लेकिन शायद ही वो आपकी फ्रैंड रिक्वेस्ट स्वीकार करे। अब इतनी खूबसूरत लड़की के करीब जाना है तो थोड़ी मेहनत तो करनी ही पड़ेगी ना....

# यदि तस्वीर में कोई छोटा बच्चा मुस्कुरा रहा है तो जिसे आप दोस्त बनाने के बारे में सोच रहे हैं वो निश्चित ही उस बच्चे की मां है।

# शादी की एलबम की तस्वीर यदि प्रोफाइल पिक में लगी है तो फिर कुछ कहने की जरूरत ही नहीं है।

यही सोच रहे हैं ना कि लड़कियों की प्रोफाइल पिक के बारे में इतना पढ़कर आपकी फ्रैंड लिस्ट से कितनी दोस्त कम होने जा रही हैं !!!

कोई टिप्पणी नहीं: