कुल पेज दृश्य

मंगलवार, 1 मई 2012

सोनिया गाँधी विश्व की चौथी सर्वाधिक अमीर राजनेता: मोहन गुप्ता

सोनिया गाँधी विश्व की चौथी सर्वाधिक अमीर राजनेता:
मोहन गुप्ता
 


आँख मूँदने से सचाई छिप नहीं जायेगी...
 
अमेरिकी वेबसाइट बिजनेस इनसाइडर के मुताबिक सोनिया के पास दो से १९ अरब डॉलर [करीब ९९ अरब से लेकर ९४८ अरब रुपये] की संपत्ति है। सूची में हरियाणा की विधायक और जिंदल समूह की प्रमुख सावित्री जिंदल का नाम भी है। उनकी संपत्ति १३.२ अरब डॉलर [करीब ६५८ अरब रुपये] आंकी गई है। सबसे पहले यह खबर जर्मनी के अखबार 'डी वेल्ट' में प्रकाशित हुई थी। इस अखबार के व‌र्ल्ड लग्जरी गाइड सेक्शन में दुनिया के सबसे अधिक रईस २३ नेताओं कीसूची प्रकाशित की गई थी। इसमें सोनिया गांधी चौथे स्थान पर हैं। 





चौथे से पहले नंबर पर आने का संकल्प...

बिजनेस इनसाइडर ने अखबार का हवाला देते हुए यह सूची प्रकाशित की है ??? अधिक जानकारी :-http://www.jagran.com/news/national-sonia-worlds-fourth-richest-polit... पर उपलब्ध है. एक पत्रकार द्वारा सूचना का अधिकार अधिनियम के तहत सोनिया से सरकार को सालाना दिए जाने वाले इनकम टेक्स का ब्यौरा माँगा तो सोनिया ने अपनी जान का खतरा बताते हुए मना कर दिया. जब मुकेश अम्बानी , रतन टाटा ,
अमिताभ बच्चन आदि की जान को खतरा नहीं है तो सोनिया ने पता नहीं कैसे अपनी जान का खतरा बता कर अपनी सालाना कमाई नहीं दिखाई ???




मत राज खोलो... क्या चाहिए लो...

इस खबर को जनरल वी. के. सिंह जी के उम्र विवाद की झूठी खबर जो चिदम्बरम और उसके बेटे के इशारे पर इण्डियन एक्सप्रेस अंग्रेजी अखबार में छपी थी के साथ जोड़ कर देखा जा रहा था और तख्ता पलट तक का ज़िक्र किया गया था। जनवरी महीने में सेना की कूच की तरह मीडिया इसे ब्रेकिंग न्यूज़ बनाकर दिखायेगा या मीडिया वालों के पास 10 जनपथ से उनके हिस्से के टुकड़े और हड्डियाँ चूसने के लिए पहुँच गए हैं.???

*
  sonia chauthi ameer.jpg 240KViewDownload
:

कोई टिप्पणी नहीं: